Advertisement

पटना डेस्क: बीमार पिता को गुरुग्राम से दरभंगा साइकिल पर बिठा कर लाने वाली “श्रवण कुमारी” ज्योति पर विनोद कापड़ी फिल्म बनायेंगे. इसके लिए ज्योति के पिता मोहन पासवान ने अग्रीमेंट भी साइन कर लिया है.

Advertisement

विनोद कापड़ी जल्द आयेंगे दरभंगा:

पिहू और मिस तुनकपुर हाजिर हो फिल्म के फ़िल्मकार विनोद कापड़ी ने बताया कि अभी हाल ही में उन्होंने 7 मज़दूरों के साथ ग़ाज़ियाबाद से सहरसा की 1232 किलोमीटर की यात्रा की है और वो जानते हैं कि ये यात्राएँ कितनी ख़तरनाक होती हैं. जिस पर उनकी डॉक्यूमेंट्री जल्द ही आने वाली है.

ज्योति और मोहन पासवान की कहानी को वो अलग तरह से पेश करना चाहेंगे क्योंकि इसमें संघर्ष पिता और पुत्री का है. कहानी को विस्तार से समझने के लिए विनोद कापड़ी जल्द ही दरभंगा आ कर ज्योति और मोहन पासवान से मिलेंगे.

ज्योति के पिता ने अनुबंध पत्र पर किए हस्ताक्षर:

दिल्ली से भागीरथी फ़िल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रवक्ता ने बताया कि ज्योति की कहानी चुनौतियों से भरी है. यह एक मज़दूर की संघर्ष कहानी है और बहुत प्रेरक भी है. इस संबंध में ज्योति के पिता मोहन पासवान ने आज विनोद कापड़ी की कंपनी BFPL के साथ एक अनुबंध पत्र पर हस्ताक्षर करके फ़िल्म और वेब सीरिज़ बनाने की सहमति दे दी है. जिसके तहत ज्योति पर बनने वाली फ़िल्म के सर्वाधिकार विनोद कापड़ी को दे दिए गए हैं. विनोद कापड़ी के प्रतिनिधि के तौर पर निर्भय भारद्वाज ने मोहन पासवान से मिलकर औपचारिकताएँ पूरी की.

1 COMMENT

  1. BJP प्रवक्ता संबित पात्रा में मिले कोरोना के लक्षण, अस्पताल में भर्ती - ABP News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here