Advertisement

KISHANGANJ : सीएम ग्राम सड़क योजना का जायजा लेने निकले जेडीयू विधायक को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. जिला किशनगंज के ठाकुरगंज से जेडीयू विधायक के नौशाद आलम को गांव वालों ने 3 घंटे तक बंधक बनाए रखा. दरअसल विधायक नौशाद आलम अपने विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बन रही सड़क का जायजा लेने निकले थे. लेकिन अचानक स्थानीय लोगों से उनकी बहस शुरू हो गई. विधायक के साथ मौजूद जदयू कार्यकर्ताओं और गांव वालों के बीच झड़प हुई जिसके बाद ग्रामीणों ने विधायक जी को बंधक बना लिया.

Advertisement

विधायक नौशाद आलम को गांव वालों ने 3 घंटे तक बंधक बनाए रखा. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीओ शाहनवाज अहमद नियाजी और एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी मौके पर पहुंचे और काफी समझा-बुझाकर गांव वालों को शांत कराया. बाद में विधायक नौशाद आलम को किसी तरह वहां से निकाला जा सका. इस मामले में एसपी कुमार आशीष का कहना है कि विधायक के साथ बदसलूकी करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है और कानून को हाथ में लेने वाले बख्शे नहीं जाएंगे.

ठाकुरगंज से जेडीयू के विधायक के नौशाद आलम विधानसभा में पार्टी के सचेतक की है. वह तलवार बंधा से बालू बाड़ी जाने वाली सड़क के निर्माण कार्य का जायजा लेने निकले थे. तभी गांव के अब्दुल मजीद और अन्य लोग उनका विरोध करने लगे विधायक के साथ मौजूद उनके सहयोगी तौकीर आलम के साथ उनकी झड़प हो गई और मामले ने तूल पकड़ लिया.

क्रेडिट सोर्स – फर्स्ट बिहार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here