Advertisement

पटना डेस्क(आनंद बिहारी सिंह): कोरोना संकट काल में प्रवासी मजदूरों को अपने स्थनीय जनप्रतिनिधि से मदद मांगना महँगा पर जा रहा है और लोगों को फजीहत और गाली का सामना करना पर रहा है। ताजा मामला सीतामढ़ी जिले के सुरसंड विधानसभा क्षेत्र का है जहां से राजद विधायक अबु दुजाना के पास मुंबई में फंसे एक स्थानीय व्यक्ति का कॉल आया। पहले तो विधायक ने मुंबई में रहने वाले अपने बड़े भाई नदीम हुसैन को कहकर उन तक मदद पहुंचाई। जिले के ही पुपरी निवासी 26 वर्षीय रेहान शेख़ ने जब दुबारा कॉल कर विधायक से मदद मांगी तो उसे काफी फजीहत और गाली सुनना पड़ा।

Advertisement

विधायक अबु दुजाना ने रेहान से कहा कि अब फ्री का ऑफर खत्म हो गया है। ऑनलाइन टिकट लेके आ जाओ तब रेहान ने कहा कि मेरे पास पैसे नहीं है तो विधायक ने कॉल काट दिया। वहीं रेहान शेख ने कहा कि पूर्व सांसद डॉ अर्जुन राय द्वारा उनकी भरपूर मदद की गई। ऑडियो में रेहान शेख ने कहा कि अर्जुन राय हारे हुए प्रत्याशी हैं फिर भी उन्होंने उसके लिए राशन पहुंचाया।

विधायक सैयद अबू दोजाना ने रेहान शेख़ को घर वापस लौटने में मदद नहीं की तो उसने एक और ऑडीयो मैसेज रिकॉर्ड किया और इस मैसेज को अपने विधायक और उनके बड़े भाई नदीम हुसैन को वाट्सएप के माध्यम से भेज दिया। रेहान ने इस ऑडियो मैसेज में कहा कि अगर हम आपको वोट देकर विधायक बना सकते हैं तो आगामी चुनाव में हरा भी सकते हैं। इंशा अल्लाह इस बार आप को हरा कर दिखाएंगे।

रेहान शेख़ का यह ऑडियो विधायक के बड़े भाई नदीम हुसैन को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने जवाब में एक ऑडियो रिकॉर्ड कर रेहान शेख़ को मां-बहन की गालियां दीं। कहा कि- जहां हो वहीं आकर मारूंगा और पत्थर से बांधकर समुद्र में फेंक दूंगा। आगे गाली देते हुए कहा कि मुसलमानों का खून ही खराब होता है। इस संबंध में विधायक का पक्ष जानने के लिए जब मीडियाकर्मियों ने विधायक अबू दोजना को फोन किया तो विधायक ने कहा कि नदीम हुसैन से उनकी दोस्ती है उन्होंने नदीम हुसैन से बोल कर रेहान की मदद करवाई थी। लेकिन उन्होंने कैसे गाली दे दी और क्यों दी इस बारे में मैं अभी कुछ नहीं बता सकता हूं। साथ ही विधायक ने कहा कि नदीम हुसैन अभी उनका भी कॉल नहीं उठा रहे हैं।

1 COMMENT

  1. मधुबनी स्टेशन पर आज छुक-छुक करते हुए आएगी रेलगाड़ी, प्रशासन अलर्ट

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here