Advertisement

पटना डेस्क: कोरोना संक्रमण बिहार में काफी तेजी से फ़ैल रहा है। आम जनता, प्रवासियों के साथ-साथ अब प्रशासनिक अधिकारी भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो रहे हैं। इसी कड़ी में NBT के हवाले से पुष्टि की गई है कि बिहार के मधुबनी जिले के डीएम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Advertisement

इस दावों को मजबूती इस बात से भी मिल रही है कि स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने भी यह जानकारी दी है कि उत्तर बिहार के एक जिलाधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग ने जिले का नाम सार्वजनिक नहीं किया है।

इसी बीच मधुबनी जिले के अपर समाहर्ता ने जिले के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के नाम पत्र जारी कर सभी प्रशासनिक कार्यालयों में कार्यरत असफरों, कर्मियों को कोरोना जांच के लिए निर्देशित किया है। समाहरणालय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी मंगलवार तक कार्यालय आ रहे थे और सामान्य तौर पर विभागीय कार्य कर रहे थे।

पत्र के विषय में उन्होंने लिखा है कि समाहरणालय एवं अनुमण्डल कार्यालय सदर के सभी पदाधिकारी/कर्मचारी के कोरोना संक्रमण लक्षण के जाँच की आवश्यकता महसूस की जा रही है। इस आलोक में मधुबनी जिला समाहरणालय के सभी कर्मियों की कोरोना जांच कराई जाए। बता दें कि मधुबनी जिले में अब तक 187 कोरोना मरीज मिले हैं।

1 COMMENT

  1. दरभंगा के दो अधिकारी निकले कोरोना पॉजिटिव, विधायक ने दी जानकारी - ABP News

    […] मधुबनी के DM निकले कोरोना पॉजिटिव, जिले … […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here