Advertisement

राजस्थान के फतेहपुर में एक प्रेमी की खौफनाक धोखेबाजी का मामला सामने आया है. प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को प्रेम में ऐसी धोखेबाजी दी, जिसकी कीमत प्रेमिका को जान गंवाकर चुकानी पड़ी है. मामला राजस्थान के फतेहपुर का है जहां एक प्रेमी जोड़े ने एक साथ सुसाइड करने की कसम खाई थी, लेकिन प्रेमिका के गले में फंदा डालकर वह उसे धक्का देकर भाग गया. भागते समय वह प्रेमिका का मोबाइल और पैसे भी अपने साथ ले गया. पहले पुलिस इस घटना को आत्महत्या मानकर चल रही थी, लेकिन बाद में पुलिस ने घटना का खुलासा कर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

एएसपी डॉ. देवेन्द्र कुमार ने बताया कि राजस्थान के सुजानगढ़ में रहने वाले मदनसिंह ने अपनी बहन मंजू कंवर के आत्महत्या करने का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने जब मंजू की कॉल डिटेल निकाली तो पता चला कि उसकी बात अक्सर नागौर के रहने वाले 20 साल के टंवर सिंह से अक्सर हुआ करती थी.

टंवर सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ की तो मंजू की मौत की पूरी कहानी सामने आ गई। टंवर सिंह ने बताया कि मंजू और उसके बीच प्रेम संबंध था, लेकिन मंजू को शक हो गया था कि टंवब का किसी अन्य लड़की से भी प्रेम संबंध है. मंजू से पीछा छुड़ाने के लिए टंवर सिंह ने उसकी हत्या कर दी. टंवरसिंह ने मंजू कंवर को प्यार की खातिर आत्महत्या करने के लिए कहा था. उसने दो फंदे तैयार किए, उसने पहले मंजू कंवर को फंदे पर लटकाया और धक्का देकर झुला दिया. इसके बाद टंवर सिंह खुद छत से कूदकर भाग गया। टंवर सिंह ने बताया कि उसका खर्चा भी मंजू ही उठाती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here