Advertisement

पटना डेस्क: गोपालगंज में रविवार को हुए ट्रिपल मर्डर का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने साफ़ कर दिया है कि जब तक जदयू विधायक अमरेंद्र पांडे उर्फ़ पप्पू पांडे की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वे अपने सभी विधायक और विधान पार्षद के साथ शुक्रवार को तेजस्वी गोपालगंज रवाना होंगे और पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी के लिए आंदोलन करेंगे।

Advertisement

आरोपी MLA के लिए लालू-तेजस्वी ने किया था चुनाव प्रचार:

इसी बीच इस मामले में नया खुलाशा हुआ है कि जिस पप्पू पांडे की गिरफ्तारी के लिए तेजस्वी एड़ी-चोटी का जोड़ लगा रहे हैं। उनका चुनाव प्रचार खुद लालू यादव और तेजस्वी यादव भी कर चुके हैं। एक तस्वीर सामने आई है जिसमें लालू यादव और तेजस्वी दोनों पप्पू पांडे के साथ एक मंच पर नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह तस्वीर 2015 की विधान सभा चुनाव की है, जिसमें राजद और जदयू ने साथ में चुनाव लड़ा था। तस्वीर में दिख रहा शख्श पप्पू पांडे हैं, इस तस्वीर में वह तेजस्वी से हाथ मिलाता हुआ नजर आ रहा है तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह मंच पर ही लालू यादव से कुछ मंत्रणा करते हुए दिख रहा है।

बिहार में सियासत तेज:

बता दें कि राजद नेता जेपी यादव के परिवार की हत्या मामले में कुचायकोट से जदयू विधायक पप्पू पांडेय को भी आरोपी बनाया गया है। इस मामले में विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय और जिला पंचायत अध्यक्ष मुकेश पांडेय को गिरफ्तार किया गया है लेकिन, अब तक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसको लेकर बिहार में सियासत तेज है।

विपक्ष का आरोप है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने विधायक को बचा रहे हैं। वहीं, सत्ता पक्ष का कहना है कि नीतीश कुमार न तो किसी को बचाते हैं और न ही किसी को फंसाते हैं। कानून अपना काम कर रहा है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

2 COMMENTS

  1. दरभंगा के दो अधिकारी निकले कोरोना पॉजिटिव, विधायक ने दी जानकारी - ABP News

    […] गोपालगंज ट्रिपल मर्डर के आरोपी MLA के सा… […]

  2. सरकार के सामने RJD का सरेंडर, तेजस्वी ब्रिगेड को जाना था गोपालगंज, घूमते रह गये पटना में...

    […] यह भी पढ़ें: गोपालगंज ट्रिपल मर्डर के आरोपी MLA के सा… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here