Advertisement

पटना डेस्क: लॉकडाउन के कारण बाहर के राज्यों से घर लौटे प्रवासी मजदूर अब सरकार के लिए मुसीबत की बड़ी वजह बनते जा रहे हैं। पहले तो क्वारंटीन सेंटर की कुव्यवस्था और अब प्रवासियों ने रोजगार की मांग भी तेज कर दी है और रोजगार मांगने पर उन्हें जदयू विधायक के गालियों का सामना करना पर रहा है।

Advertisement

मामला शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र का है जहां स्थानीय विधायक रणधीर सोनी प्रवासियों से मिलने गए थे जहां उनसे रोजगार उपलब्ध कराने की मांग कर दी गई, जिस पर विधायाक जी ने कहा “जो बाप तुमको पैदा किया, उसने रोजगार दिया क्या”। शेखपुरा विधायक के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मजदूरों ने सुनाई खड़ी-खोटी: देखें वीडियो

विधायक के ऐसा बोलते ही क्वारंटीन सेंटर के प्रवासी मजदूर भी आग बबूला हो गए और विधायक को खूब खरी-खोटी सुनाई। मजदूरों ने कहा कि पिछले दस सालों से आप शेखपुरा के विधायक हैं। अगर आपने क्षेत्र के लिए कुछ काम किया होता तो आज मजदूरों का इतना बुरा हाल नहीं होता। विधायक के साथ जदयू के जिलाध्यक्ष अंजनी कुमार भी थे। मजदूरों ने उन्हें भी खूब फटकारा।

इस वीडियो को बिहार कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया गया है। वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि जेडीयू के शेखपुरा विधायक रणधीर सोनी ग़रीबों को धमका रहे है । वहीं कांग्रेस के तरफ से विधायक पर कार्रवाई करने की भी मांग की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here