Advertisement

पटना डेस्क: बिहार सरकार कह रही है कि राज्य में शराब बंदी है लेकिन प्रवासी मजदूर नीतीश सरकार के इस दावे की पोल खोल दे रहे हैं. पोल खुलने में कोई कमी न रह जाए इसलिए प्रवासी नशे में कपड़ा उतार कर सरकारी दावों की पोल खोल रहे हैं.

Advertisement

ताजा मामला मधुबनी जिले के पंडौल प्रखंड अंतर्गत भौर पंचायत के मध्य विद्यालय में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर का है. जहां प्रवासी मजदूर ने शराब के नशे में धुत होकर घंटों हंगामा मचाया. प्रवासी ने इतनी अधिक पी रखी थे कि उसे कुछ भी होश नहीं था. वह नशे में अपना पैंट उतार दे रहा था और साथी वीडियो बना रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि क्वारंटीन सेंटर में महिलाएं भी मौजूद थी और वह युवक महिलाओं के सामने ही बार-बार पैंट उतार दे रहा था.

हंगामा बढ़ने के बाद स्थानीय लोगों की भी भीड़ जुटने लगी. स्थानीय लोगों ने भी उसे समझाने का प्रयास किया मगर शराबबंदी में शराब पी कर टल्ली नशेड़ी को भला कौन समझा सकता है. उलटे उसने समझाने आए ग्रामीणों को ही गाली देना शुरू कर दिया.

बाद में मौके पर प्रशासन के तरफ से नियुक्त होमगार्ड के जवान भी पहुँचे. लेकिन शराबी का हंगामा थमने का नाम नहीं लिया. खबर लिखे जाने तक प्रवासी नशे में धुत होकर सरकारी दावों की पोल खोलने में लगा हुआ है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here