Advertisement

बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय सोमवार को बेतिया पहुंचे. सुबह में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मास्क की अनिवार्यता के बारे में अभियान चलाने का निर्देश दिया. बैठक के बाद वे अकेले शहर में भ्रमण करने के लिए निकल पड़े. विभिन्न चौक-चौराहों एवं बाजार में जाकर कोरोना संक्रमण के दौर में मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distance) बनाए रखने को लेकर लोगों को प्रेरित भी किया.

Advertisement
Bihar DGP Gupteshwar pandey

इस दौरान DGP ने सिपाही नेहा से फोन पर बात भी की और महिला सिपाही का हौंसला बढ़ाते नजर आए. DGP सहोदरा थाने के कटरा गांव में पहुंचे. आजादी के बाद से अब तक इस गांव का कोई भी व्यक्ति केस मुकदमा करने के लिए थाने में नहीं गया है. हर विभाग को गांव के लोग आपस में ही बैठकर सुलझा लेते हैं. बिहार के इस अनोखे गांव के लोगों से मिलने के लिए DGP पहुंचे. गांव के बुजुर्ग एवं युवाओं से मुलाकात की. उनका उत्साहवर्धन किया और कहा कि इस गांव के लोग काफी आदर्श हैं. यह गांव देश के लिए प्रेरणा का स्रोत है.

गांव भ्रमण के दौरान डीजीपी एक ग्रामीण हरि नारायण महतो के दरवाजे पर रुके. दरवाजे पर खड़ी चंपा देवी से उन्होंने आज के लिए बने भोजन के बारे में जानकारी ली. चंपा देवी के घर बने रोटी को नमक और मिर्च के साथ खाया. भ्रमण के दौरान DGP गुप्तेश्वर पांडेय चक्की चलते हुए भी नजर आए.


Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here