Advertisement

DESK : हमेशा से सुर्ख़ियों में छाई रहने वाली टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. मार्केट कमेटी के सचिव को थप्पड़ मारने के मामले में सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई थीं. पुलिस ने उन्हें हिसार की अदालत में पेश किया. हालांकि सूत्रों की मानें तो उन्हें जमानत भी मिल गई.

Advertisement

बता दें कि सोनाली फोगाट हिसार में एक अनाज मंडी का जायजा लेने पहुंची थीं. वहां उनकी मार्केट कमेटी के सेक्रेट्री सुल्तान सिंह से तू-तू मैं-मैं हो गई. ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सोनाली ने सभी के सामने उस अधिकारी को थप्पड़ लगा दिया. वायरल वीडियो में अधिकारी सोनाली को बार-बार रोकने की कोशिश कर रहा है, लेकिन नेता इतनी ज्यादा गुस्साई हुई थीं कि उन्होंने उस अधिकारी को चप्पल से पीट दिया. सोनाली बहस के दौरान लगातार अधिकारी को डांटती दिखी थीं.

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट हरियाणा के हिसार में आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के इलेक्शन लड़ी थीं. लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. उस समय चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रही थीं, उसी के चलते उन्हें टिक टॉक स्टार भी कहा जाने लगा था.

बुधवार को सोनाली फोगाट को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उन्हें हिसार कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें तुरंत जमानत मिल गई. टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here