Advertisement

पटना डेस्क(अखलाख सिद्दीकी): प्रेमी ने घर ले जाने से इंकार कर दिया तो प्रेमिका अदालत की छत से कूद गई। मामला मधुबनी जिले का है। जहां जिला अंतर्गत कलुआही थाना क्षेत्र के हरिपुर डीह टोल की राजू कुमार मिश्र का गांव के ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लॉकडाउन में ही दोनों घर से भाग गए। दोनों के गायब हो जाने पर परिजनों की तरफ से अपहरण का मामला दर्ज कराया गया।

Advertisement

एसडीपीओ कामिनी वाला ने बताया कि दोनों को बरामद किए जाने के बाद कलुआही पुलिस जिला मुख्यालय में मजिस्ट्रेट के सामने बनयान दर्ज करवाने लाई थी। जहां लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने राजू कुमार को अपना पति बताते हुए उसके साथ जाने की इच्छा जताई। लेकिन कोर्ट से बाहर निकलने के बाद राजू ने लड़की को साथ ले जाने से इंकार कर दिया। इससे नाराज होकर लड़की ने कोर्ट की छत से छलांग लगा दी।

लड़की के कूदते ही सिविल कोर्ट परिसर में अफरा तफरी मच गई। सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कामिनी वाला, नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय के साथ कोर्ट परिसर पहुंची। जिसके बाद लड़की को इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की के हाथ-पैर, कमर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई है। दाहिना हाथ और पैर फैक्चर हो गया है। कई अन्य जगहों पर भी चोटें आई है।

एसडीपीओ कामिनी वाला ने बताया कि प्रेमी राजू कुमार और उसके पिता विनोद मिश्र को हिरासत में लिया गया है। लड़की के बयान के अनुसार आगे कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here