Advertisement


Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बीते 14 जून को आत्महत्या कर लेने के बाद उनके प्रशंसक मायूस हैं। सुशांत के लिए न्याय की मांग देशभर में की जा रही है। पुलिस भी सुशांत की आत्महत्या की जांच पूरी गंभीरता से करने में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा अब तक इस मामले में 27 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और पता चला है कि इनसे पुलिस को कई अहम लीड भी मिली है।

संजना का दर्ज होगा बयान

हर एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही है। यही वजह है कि पुलिस हर उस शख्स से पूछताछ कर रही है, जिससे पुलिस को लगता है कि उसे कोई अहम सुराग मिल सकता है। पुलिस इसी क्रम में सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार संजना सांघी से सोमवार को पूछताछ करने जा रही है।

संजना संघी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में सुशांत के साथ नजर आने वाली हैं, जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। सुशांत सिंह राजपूत के करियर की यह आखिरी फिल्म है, जिसे बड़े पर्दे पर भी रिलीज किए जाने की मांग उनके प्रशंसकों द्वारा उठाई जा रही है। हालांकि, अब यह साफ हो गया है कि फिल्म थियेटर में रिलीज न होकर डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

पुलिस को यकीन है कि संजना सांघी से पूछताछ के दौरान उसे कई अहम जानकारी मिल सकती है। यही वजह है कि संजना सांघी को सोमवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

लगा था ये आरोप

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग के दौरान ओवरफ्रेंडली होकर संजना सांघी को गलत तरीके से छूने के आरोप लगे थे। हालांकि बाद में संजना सांघी ने खुद सामने आकर इससे इनकार किया था और कहा था कि यह केवल कोरी कल्पना है। फिर भी इस बात की पूरी संभावना है कि पुलिस इस विवाद के बारे में संजना से पूछताछ करेगी और यह भी जानने का प्रयास करेगी कि इस विवाद के बाद की स्थिति क्या थी।

इनसे भी हुई पूछताछ

पुलिस ने बीते शनिवार को यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत की आत्महत्या के मामले में पूछताछ की है और उनके बयान को दर्ज किया है। शानू के अलावा नेटफ्लिक्स के वर्तमान डायरेक्टर और यशराज फिल्म्स में प्रोडक्शन के पूर्व उपाध्यक्ष आशीष सिंह से भी बीते 26 जून को बांद्रा पुलिस द्वारा पूछताछ करके उनका बयान रिकॉर्ड किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई और सुशांत की कंपनी के निदेशक शोविक चक्रवर्ती से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। सुशांत की तीन स्टार्टअप कंपनियों में शोविक चक्रवर्ती और रिया चक्रवर्ती दोनों को निदेशक और अतिरिक्त निदेशक का पद दिया गया था।

भ्रम में थे सुशांत

पुलिस का कहना है कि सुशांत के करीबियों के बयान से यह पता चला है कि सुशांत भारी डिप्रेशन से गुजर रहे थे। अखबारों, वेबसाइटों और टीवी आदि पर उनके बारे में चल रहे न्यूज़ को देखकर वे इस भ्रम में आ गए थे कि कोई उन्हें बर्बाद करने की योजना पर काम कर रहा है।

पढ़ें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद GF रिया चक्रवर्ती हुईं परेशान, एक्ट्रेस को उठाना पड़ा ये कदम



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here