Advertisement


Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. खासकर सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म (भाई – भतीजावाद) और गुटबाजी को लेकर बहस छिड़ गई है. यह भी आरोप लागाया जा रहा है कि बॉलीवुड के बड़े बड़े फिल्म मेकर्स ने सुशांत को बुली किया था, उस पर एक तरह का मेंटल प्रेशर बनाया और उसे आउटसाइडर की तरह फील कराया. इस मामले में बॉलीवुड के कई लोग अपनी राय रख चुके हैं. अब इसी कड़ी में दबंग फिल्म के अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी अपने मन की बात सामने रखी है.

लोग कुछ दिन बात करेंगे फिर..

दरअसल हाल ही में सोनू ने एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बयान दिया. उन्होंने कहा कि लोग इस बारे में कुछ दिनों तक बात करेंगे और फिर किसी नई चीजों की तरफ रुख मोड़ लेंगे. फिर एक नया आउटसाइडर इंडस्ट्री में अभिनेता बनने आएगा और वो भी पहले स्ट्रगल करेगा और फिर कोई फिल्म हासिल कर लेगा.

याद आया अपना स्ट्रगल

अपने स्ट्रगल के दिन याद करते हुए सोनू बताते हैं कि उन्होंने एक बार फिल्म सिटी के वाचमैन को 500 रुपए दिए थे ताकि वो उन्हें फिल्म की शूटिंग देखने दे. जब सोनू शूटिंग देख रहे थे तो किसी ने उनसे पूछा कि क्या वे एक एक्टर हैं? जिस पर सोनू ने जवाब दिया कि नहीं वे तो बस शूटिंग देखने आए हैं. तब सोनू को लगा था कि अभिनेता बनना बहुत आसान है, लेकिन रियल लाइफ में ऐसा कुछ नहीं हुआ.

हुनर के बावजूद कठिन है काम मिलना

सोनू बताते हैं कि आप कितने भी टेलेंटेड और स्ट्रांग हो, इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना बेहद कठिन है. उन्होंने ये भी बाताया कि इंडस्ट्री में ऐसे बहुत ही कम लोग हैं जो आउटसाइडर हैं और सफल हो गए. उन्होंने आगे कहा कि मेरा खुद का अपना एक संघर्ष रहा है और आज मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि इसी संघर्ष की वजह से मैं पहले से बेहतर और बुद्धिमान हूं.

मौत के लिए दूसरों पर इल्जाम मत लगाओ

बॉलीवुड के एक सेक्शन पर इन दिनों सुशांत के फैन का जो गुस्सा फुट रहा है उस पर सोनू कहते हैं – किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के एक सेक्शन पर इल्जाम लगाना सही नहीं है. ये उन लोगों के लिए भी सुनना बड़ा मुश्किल काम है कि कोई उनके पर किसी की मौत का इल्जाम लगा रहा है. ये वही लोग हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में कईयों को जिंदगी दी है. हमें इसकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए. वक्त को बताने दो क्या सही है.

दुखद है सुशांत का निधन

सोनू ने ये भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन एक बड़ी दुखद घटना है. बहुत से लोगो के पास उनके बारे में कहने को कई अच्छी बाते हैं. वे कहते हैं कि लोगों को शांत रहना चाहिए और किसी पर दोष नहीं लगाना चाहिए.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here