Advertisement


Advertisement

बिहार ख़बर डेस्क : सीतामढ़ी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे प्रेमी-प्रेमिका से मिलने के लिए अपने दो दोस्तों के साथ गया. लेकिन मुलाकात के दौरान प्रेमिका के गांव के लोगों ने उस मनचले को देख लिया. इसके बाद तीनों लड़को की जमकर पिटाई कर दी. फिर बाल मुंडवाया और गांव में घुमा दिया. यह मामला रूनीसैदपुर के तिलक ताजपुर का बताया जा रहा है.

इधर भीड़ के इस कारनामे को किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया गया. अब यह वीडियो पूरे जिले में तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि औराई के धसना का युवक रुन्नीसैदपुर की तिलक ताजपुर की लड़की से प्रेम करता था. जब वह अपने दो दोस्तों के साथ प्रेमिका के गाँव पहुँचा था. जहाँ प्रेमिका से उसकी मुलाकात भी हुई, लेकिन मोहब्बत का यह राज सरेआम हो गया.

फिर गांव वालों को यह बात बेहद नागवार गुजरी और युवकों को सबक सिखाने की योजना को लेकर पंचायत बैठी. इसके बाद तीनों युवकों की जमकर पिटाई हुई हुई. फिर उनके बाल मुंडवा दिए गए. गांव वालों ने पूरा मुंडन न कराकर सिर के बीच में से बाल उड़ाया गया. यह वीडियो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है, हालांकि इस मामले को लेकर पीड़ित युवकों ने किसी थाने में शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here